Home Internet Filmyzilla – Download Full HD Movies From Filmyzilla 2021

Filmyzilla – Download Full HD Movies From Filmyzilla 2021

0
Filmyzilla - Download Full HD Movies From Filmyzilla 2021
Filmyzilla - Download Full HD Movies From Filmyzilla 2021

Filmyzilla : मुख्य धारा की Bollywood और Hollywood फिल्मों की Pirating कर रही है और इसे उपयोगकर्ताओं को Free HD New Movie Download के लिए online उपलब्ध करा रही है। इससे सिनेमाघरों में अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद लेने के लिए फिल्म प्रेमियों की संख्या में कमी आई है। इस तरह की Piracy वेबसाइटों द्वारा किए गए इस गैरकानूनी Work के कारण फिल्म निर्माताओं को होने वाला नुकसान लाखों का आंकड़ा पार कर गया है।

Free Content के लिए Films की लगातार बढ़ती मांग ने ऐसी टोरेंट वेबसाइटों को हिट बना दिया है। मीडिया उद्योग के कई निर्देशकों, निर्माताओं और अन्य पेशेवरों ने कई शिकायतें दर्ज करके और इसके बारे में मुखर होकर फिल्म पायरेसी के खिलाफ खड़े होने की कोशिश की।

लेकिन, Filmyzilla, Uwatchfree Movie जैसी साइटें मुफ्त डाउनलोड प्रदान करती रहती हैं और ऐसा लगता है कि उनकी अवैध गतिविधियों का कोई अंत नहीं है। सरकार ऐसे साइट मालिकों के मन में डर पैदा करने में विफल रही है। ऐसे अवैध पोर्टलों के कारण चलचित्रों की दुनिया नकारात्मक रूप से प्रभावित हुई है। इस तरह के इंटरफ़ेस पोर्टल उपयोगकर्ताओं की अपनी पसंदीदा फिल्मों को देखने के लिए अपनी जिज्ञासा को बनाए रखने में असमर्थता को लक्षित करके कई नेटिज़न्स को काफी लुभा रहे हैं।

Filmyzilla की सफलता Bollywood, Hollywood, Tollywood और अन्य से Free HD Movies Download के उनके विशाल संग्रह के कारण है। यह मुख्य कारणों में से एक है कि इस तरह की Free Online Movies Download Website मूवी प्रेमियों के लिए एक वरदान बन गई है, खासकर उनके लिए जो सिनेमा टिकट पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं।

ऐसे ऑनलाइन पोर्टलों से पायरेटेड सामग्री का समर्थन और डाउनलोड करने वाले लोगों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ रही है क्योंकि सिनेमाघरों की लागत में वृद्धि हो रही है। यह हिंदी मूवी डाउनलोड/पायरेसी साइट कॉपीराइट वाली फिल्मों की सामग्री को लीक करती रही है। यहां आपको इस अवैध वेबसाइट के बारे में जानने की जरूरत है।

About Filmyzilla

Filmyzilla.com बॉलीवुड सिनेमाघरों में रिलीज से पहले या उसके दौरान हिंदी फिल्मों को लीक करने के लिए बदनाम है। यह कुख्यात पायरेसी वेबसाइट अपने दर्शकों को हॉलीवुड, हिंदी डब, तमिल और तेलुगु फिल्मों का एक विशाल संग्रह ऑनलाइन भी मुफ्त में देती है। वे आसानी से सुलभ और मोबाइल के अनुकूल हैं और कोई भी वायरस के डर के बिना फिल्में देख और डाउनलोड कर सकता है।

Filmzilla Tamil अपने दक्षिण भारतीय ग्राहकों को नई-लॉन्च की गई टॉलीवुड फिल्मों की HD और उच्च गुणवत्ता प्रदान करता है। पायरेटेड फिल्में जितनी जल्दी हो सके अपलोड की जाती हैं और नवीनतम मुफ्त डाउनलोड फिल्मों की Quality 360P से 720P के बीच होती है। बाद में, कुछ हफ्तों के बाद, HD Quality वाली फिल्में अपलोड की जाती हैं। यह साइट फिल्मों की रिलीज की एक ही सुबह बॉलीवुड और हिंदी डब फिल्में उपलब्ध कराने के लिए प्रसिद्ध है।

बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, Filmyzilla कई भाषाओं की फिल्मों को अवैध रूप से लीक कर रहा है, जिनमें शामिल हैं; तमिल, हिंदी, कन्नड़ और अंग्रेजी फिल्मों को हिंदी में डब किया गया और इसने मराठी और बंगाली फिल्मों को भी लीक करना शुरू कर दिया है। Filmyzilla और इसके कई पोर्टल न केवल डाउनलोड करने के लिए Internet User प्रदान करते हैं, बल्कि रिलीज़ की तारीख के अनुसार क्रमबद्ध नवीनतम फिल्मों की सूची में से कोई भी देख और चुन सकता है। होमपेज साइट पर हाल ही में लीक और लोकप्रिय खोजों को दिखाता है।

Movies Leaked by Filmyzilla Website

Filmyzilla in India

Filmyzilla Telugu, Tollywood, Bollywood, Hollywood और अन्य फिल्मों की एक विशाल सामग्री को लीक करने के लिए बदनाम है। वे कई लोकप्रिय सितारों की लगभग हर तेलुगु, टॉलीवुड, हॉलीवुड या बॉलीवुड की आने वाली फिल्म को कुख्यात रूप से लीक करते हैं। बॉलीवुड के लिए साइट पर हालिया लीक Chapaak, Youdh, Gully Boy, Good News, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और बहुत कुछ थे।

अतीत में इस साइट द्वारा लीक की गई बड़ी संख्या में फिल्मों में प्रेशर कुकर, कदराम कोंडन, साहो, आदित्य वर्मा, Avengers Endgame, बाहुबली, बाहुबली 2, भारत, और बहुत कुछ शामिल हैं। साइट ने बर्ड ऑफ प्री, जोकर, कबीर सिंह, डियर कॉमरेड, अर्जुन पटियाला, स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम, द लायन किंग, जॉन विक 3, दबंग 3, और अन्य जैसी बहुप्रतीक्षित हालिया फिल्में भी लीक की हैं।

Filmyzilla in India

मूवी पाइरेसी को भारत, अमेरिका और कई अलग-अलग देशों में अवैध माना जाता है। भारत सरकार ने Google से Filmyzilla movies download, Movierulz, 123movies और TamilRockers जैसी साइटों पर प्रतिबंध लगा दिया है। हालांकि, प्रतीत होता है कि ये साइटें .com से डोमेन एक्सटेंशन बनाती रहती हैं।

List of similar websites like Filmyzilla movie download site

  1. Ssrmovies
  2. Filmy4wap
  3. Mp4moviez
  4. Moviespur
  5. Movie Counter
  6. Yts
  7. Bollyshare
  8. 1337x
  9. Madras Rockers
  10. 7starhd
  11. Downloadhub
  12. Teluguwap
  13. Kuttymovies
  14. Gomovies
  15. Pagalworld
  16. Moviesda
  17. Djpunjab
  18. Bolly4u
  19. Todaypk
  20. Filmywap
  21. 9xmovies
  22. Jio Rockers
  23. Tamilyogi
  24. Worldfree4u
  25. 123movies
  26. Isaimini
  27. Movierulz
  28. Khatrimaza
  29. Tamilrockers

What is the government doing to stop piracy?

फिल्मों की पायरेसी को खत्म करने के लिए सरकार ने ठोस कदम उठाए हैं। 2019 में स्वीकृत सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार, किसी भी व्यक्ति को निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करते हुए पाया गया, उसे 3 साल तक की जेल की सजा हो सकती है। साथ ही दोषियों पर 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। अवैध टोरेंट वेबसाइटों पर पायरेटेड प्रतियां प्रसारित करने वाले लोगों को जेल की सजा भी हो सकती है।

Will I go to jail or be fined for downloading a movie illegally?

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है और Filmyzilla मूवी डाउनलोड से कॉपीराइट की गई फिल्म डाउनलोड करता है, तो इसे एक माना जाएगा आपराधिक कृत्य। अदालत मान लेगी कि उस व्यक्ति को उल्लंघन के बारे में पता था क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो इंगित करता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, किसी व्यक्ति को इस तरह के पहले अपराध के लिए दोषी ठहराए जाने की सजा छह महीने और तीन साल की जेल है, जिसमें Rs 50,000 और Rs 200,000 के बीच जुर्माना (अपराध की गंभीरता के आधार पर) है।

Filmyzilla Bollywood Movie in Hindi

Bollywood मूवी को मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए लोगों ने Bollywood Hindi Movie Download Filmy Zilla की खोज शुरू कर दी है। वैसे, Filmyzilla एक टोरेंट वेबसाइट है, इसलिए जब आप इस मूवी को डाउनलोड करने की कोशिश करेंगे, तो आपको बहुत सारे जोखिम वाले कारकों का सामना करना पड़ेगा। टोरेंट वेबसाइट वे वेबसाइट हैं, जो अपनी वेबसाइट पर फिल्मों, सीरीज को अवैध रूप से लीक करती हैं।

लोग आमतौर पर इन साइटों पर मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने और देखने के लिए जाते हैं, जिससे आपका डिवाइस हैक हो सकता है! हाँ। इसका शाब्दिक अर्थ है, आप अपने डिवाइस पर मौजूद डेटा तक पहुंच प्रदान कर रहे हैं। अधिकांश लोग, परिणामों से अनजान, बस इन वेबसाइटों के माध्यम से फिल्में डाउनलोड करते हैं। लेकिन ऐसा करने से पहले यह जान लेना चाहिए कि यह कितना जोखिम भरा हो सकता है।

Filmyzilla South Movies in Hindi

Filmyzilla से South की फिल्मे download या stream करना बहुत ही आसान है यह एक ऐसी Website है जहां पर South की सभी फिल्मो को Release या Release से पहले अपने Website पर leak कर देती है जिसकी वजह से फिल्म production वालो को काफी नुकसान का सामना करना पड़ता है।

मेरा मानना है Filmyzilla से फिल्मो को Download करना गलत है अगर आप फिल्मो को देखना चाहते है तो सही Plaform जैसे Youtube, Hotstar, Mx player पर फिल्मों को देख सकते हो। Filmyzilla एक Pirated Website है जहां से फिल्में देखना या Download करना गैर कानूनी है इस Website को भारत सरकार द्वारा Ban कर दिया गया है।

How Filmyzilla Hindi Download 2021 Works?

Filmyzilla 2021 एक ऐसी ही वेबसाइट के रूप में काम करती है जो ऑनलाइन मूवी डाउनलोड की सुविधा प्रदान करती है। जब फिल्में थियेटर में आती हैं, तो उस दिन Filmyzilla का व्यवस्थापक उपयुक्त प्रिंट सामग्री को वेबसाइट पर अपलोड करता है।

इस तरह की गतिविधि के कारण नवीनतम फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म के लिए लाखों का नुकसान हुआ, फिर भी लाखों उपयोगकर्ता हर दिन Filmyzilla पर मूवी डाउनलोड करने के लिए आते हैं। हॉलीवुड, बॉलीवुड और Tollywood फिल्में अलग-अलग डोमेन नामों के साथ उपलब्ध हैं।

सभी पायरेटेड मूवी सामग्री टोरेंट फ़ाइल प्रारूप के रूप में उपलब्ध है, आप टोरेंट वेब एप्लिकेशन का उपयोग करके सीधे टोरेंट फ़ाइल के माध्यम से फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं, और चुंबक लिंक के माध्यम से, आप सिंगल क्लिक के साथ फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। एक नौसिखिया के लिए भी मूवी डाउनलोड करना एक आसान काम है; वे केवल कुछ क्लिक के साथ Movies Download कर सकते हैं।

Filmyzilla में प्रतिदिन विभिन्न स्थानों से विभिन्न प्रकार के लोग आते हैं। आगंतुक आसानी से अपनी पसंदीदा फिल्म का पता लगा सकते हैं। पायरेटेड फिल्म डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को प्रॉक्सी वेबसाइट या VPN का इस्तेमाल करना होगा। इस टूल के जरिए यूजर्स आसानी से वेबसाइट से इंटरैक्ट कर सकते हैं और Filmyzilla 2021 वेबसाइट पर आसानी से Surf कर सकते हैं।

Final Word

आज की इस post में मैंने Filmyzilla जैसी Website के बारे में बताया जो एक Pirated करने वाली Website है आप इस तरह की Website से दूर रहे और लोगो तक इस पोस्ट को शेयर करे ताकि लोग भी इस तरह की piracy करने वाली वेबसाइट से दूर रह सके।

Movies Download करने से पहले मैं आपको Warning देना चाहूंगा, ऐसी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें क्योंकि यह एक illegal कार्य है और इसको उपयोग करने से आपके फोन या कंप्यूटर में वायरस आ सकते हैं और यदि आप Piracy करते वक्त पकड़े जाते हैं तो आपको भारी-भरकम जुर्माना देना पड़ सकता है।

FilmyZilla Movies Download – FAQs

Q. 1 Can we download the Filmyzilla Movie for free?

हाँ। आप Torrent Website के जरिए Filmyzilla Movie को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन टोरेंट वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना कानूनी नहीं है।

Q. 2 Is it safe to download Filmyzilla Movie online?

नहीं। टोरेंट वेबसाइटों के माध्यम से Filmyzilla Movie को ऑनलाइन डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है।

Q. 3 Using or Downloading Movies on torrent websites safe?

नहीं, टोरेंट वेबसाइटों का उपयोग करना सुरक्षित नहीं है क्योंकि आपका डेटा चोरी हो सकता है।

Q. 4 Why is torrent website popular unlike other similar websites?

टोरेंट वेबसाइट उपयोगकर्ताओं को फुल एचडी प्रारूप में मूवी डाउनलोड करने का मौका देने के लिए प्रसिद्ध है, और वह भी ऑनलाइन। अन्य टोरेंट वेबसाइटों की तरह यह उपयोगकर्ता को बिना किसी कठिनाई के अपनी वेबसाइट से सामग्री तक पहुंचने की अनुमति देता है।

Q. 5 What is the best legal website to download Movies?

Youtube
Hotstar
Amazon Prime Video
Netflix
Pluto TV
The Roku Channel
Hulu

Q. 6 What types of Movies can I watch?

हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्मों के अलावा, पुरानी फ़िल्में अब पूर्ण HD मानक में डाउनलोड और डाउनलोड करने के लिए योग्य हैं। वेबसाइट पर श्रेणियां बनाई जाती हैं जो सभी उपयोगकर्ताओं के लिए बिना किसी भ्रम के अपनी पसंद की फिल्में डाउनलोड करने में मददगार होंगी

Q. 7 Will there be any threat to my system if I use the torrent website?

हाँ, मशीन के संक्रमित होने के भी तरीके हैं क्योंकि ये टोरेंट वेबसाइट उपयोग के लिए पूरी तरह से खतरनाक हैं क्योंकि उनके सर्वर पर वायरस हैं। आपका डिवाइस प्रोसेसर स्थायी रूप से क्रैश हो सकता है। नेटवर्क से समझौता करने के भी तरीके हैं।

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. TheHindiBiography इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है।

यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में ज़रूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है। इसका उद्देश्य कभी भी और किसी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं है।

कृपया ऐसी website से दूर रहे और film download करने का सही रास्ता चुने।

Amitabh Bachchan

Read More :

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version