कीली पॉल का जीवन परिचय | Kili Paul Biography in Hindi

0
101
Kili Paul Biography in Hindi
Kili Paul Biography in Hindi

कीली पॉल का जीवन परिचय (Kili Paul Biography in Hindi) : कीली पाल तंजानिया मुल्क के निवासी हैं। कीली पाल अपनी बहन के साथ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप लोगों को बता दूं कि कीली पाल और उनकी बहन नीमा पाल Instagram पर वीडियो डालती हैं। और इन्हीं वीडियो के वजह से आज वह तेजी से वायरल हो रहे हैं कीली पाल का जन्म दक्षिण अफ्रीका के तंजानिया मुल्क में हुआ था। Bollywood Movies के शेरशाह गाने पर इन्होंने एक वीडियो बनाई थी।

और वह वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद यह रातों-रात पॉपुलर हो गए हैं। आप लोगों को बता दूं शेरशाह Movies का वह गाना रात लंबिया थी। इस गाने पर कीली ने लिप – स्मैक वीडियो बनाने के बाद वायरल हो गए हैं। कीली पाल अपना ज्यादातर वीडियो अपनी बहन नीमा पाल के साथ बनाते हैं। मैं आप लोगों को बता दूं कीली पाल Jubin Nautiyal के बहुत बड़े fan हैं। वह इनके हरे song पर video बनाते हैं। अभी कुछ दिनों की बात है। कीली पाल जुबिन नौटियाल से ADD FM के जरिए इनसे बात की बात करने के बाद वह काफी खुश नजर आ रहे थे।

कीली पॉल के विषय में संक्षिप्त जानकारी

जन्म स्थानतंजानिया दक्षिण अफ्रीका
नामकीली पॉल
होमटाउनतंजानिया
नागरिकतादक्षिण अफ्रीका
वर्तमान पतातंजानिया के गांव
भाषातंजानिया
बहन का नामनीमा पॉल
पिता का नामज्ञात नहीं
माता का नामज्ञात नहीं
भाई बहनकुल तीन भाई बहन है
उम्र26 साल
Quick Bio

Kili Paul Biography in Hindi | कीली पॉल का जीवन परिचय

कीली पाल आजकल काफी तेजी से instagram पर वायरल हो रहे हैं। आप लोगों को बता दू कीली पाल तंजानिया मुल्क के निवासी हैं। कीली पाल आजकल इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहे हैं। कीली पाल के साथ जो लड़की है। वह उनकी ही सगी बहन है। जिनका नाम नीमा पाल है। कीली पाल और उनकी बहन नीमा पाल एक साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खूब चर्चा में हैं। कीली पाल इंडिया बॉलीवुड गानों पर विडियोज बनाते हैं।

बॉलीवुड गानों पर वह उसी के आधार पर लिप्सिंग करते हैं। और इसके अलावा वह अपने कई वीडियो में बॉलीवुड गाने पर डांस भी करते हैं। कीली पाल Bollywood के मशहूर सिंगर Jubin Nautiyal के फैन हैं। कीली पाल अपना ज्यादातर वीडियो उन्हीं के गानों पर बना बनाए है।

अभी कुछ ही दिन की बात है। कीली पाल Radio FM के जरिए कृष्णा और जुबिन नौटियाल से बात की जुबिन नौटियाल से बात करने के बाद कीली पाल बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रहे थे। कीली पाल तंजानिया के ग्रामीण इलाकों में रहते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस इलाके में बिजली की सुविधा नहीं है। लेकिन फिर भी वह इंस्टाग्राम पर reels video बनाते हैं। मैं आपको बता दूं तंजानिया जो है। यह country East Africa में है।

Kili Paul Socical Media

Social MediaFollowers
Instagram3.9 Million
Twitter652 Follower
TikTok2 Million
Kili Paul Social Media

किली पॉल का परिवार

कीली पाल का परिवार दक्षिण अफ्रीका में तंजानिया के एक छोटे से गांव में रहता है। और उनका पूरा परिवार अभी भी तंजानिया के उसी छोटे से गांव में रहता है। मैं आपको बता दूं उस गांव में बिजली की सुविधा नहीं है सोशल मीडिया के अनुसार कीली पाल का परिवार काफी बड़ा है।

किली पाल कुल तीन भाई बहन है। उनकी छोटी बहन जो है वह घर की देखभाल करती है। और अपने भाई कीली पाल के साथ Instagram पर वीडियो भी बनाती है। कीली के साथ उनकी छोटी बहन नीमा पाल भी सोशल मीडिया में काफी चर्चा में है। जैसे किली पाल के फैन है वैसे ही नीमा पाल के भी बहुत से फैन हैं।

कीली पाल का जन्म

कीली पाल का जन्म 9 अक्टूबर को तंजानिया के छोटे से गांव में हुआ था। कीली पाल साल 2022 के अनुसार 26 वर्ष के हो चुके हैं। कीली पाल को बचपन से ही acting और मॉडलिंग में इंटरेस्ट था और वह कुछ समय बाद अपनी बहन के साथ टिप टॉप इंस्टाग्राम यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया पर शार्ट वीडियो बनाकर अपलोड करने लगा किली पाल अपने करियर का शुरुआत यहीं से किया था।

कीली पाल का कैरियर

दिलीप पाल को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था वह बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग जैसे दुनिया में कुछ करना चाहते हैं किलेपाल अपने करियर का स्टार्ट एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया से ही स्टार्ट किया उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के सहारे जैसे टिप टॉप इंस्टाग्राम यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म से शुरुआत किया।

Starting में वह किसी भी सॉन्ग पर लिप- स्मैक वीडियो बनाकर अपलोड किया करते थे। किलेपाल अपने ज्यादातर वीडियो को अपनी बहन नीमा पाल के साथ बनाते है। किलेपाल को 12 अगस्त 2021 को सोशल मीडिया के माध्यम से पूरी दुनिया में प्रसिद्धि मिली।

Also Read: Harnaaz Kaur Sandhu Biography in Hindi.

उनका यह वीडियो बॉलीवुड के एक सॉन्ग पर वायरल हुआ था उस सॉन्ग का नाम रात लंबिया थी यह सॉन्ग सिरसा मूवी किया है इस सॉन्ग पर अकेली पाल अपने लिप – स्मैक वीडियो बनाया था और उनका यह वीडियो काफी लोगों को पसंद आया जिसके बाद से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस वीडियो को वायरल होने के बाद कीली पाल रातों-रात फेमस हो गई और इस वीडियो में वह अपनी बहन नीमा पाल के साथ नजर आए थे इस वीडियो को वायरल होने के बाद की भी पाल और उनकी बहन नीमा पाल के बनाए गए सभी वीडियो कुछ ही घंटे में लाखों लोग देखते हैं किल्ली पाल और उनकी बहन नीमा पाल ज्यादातर वीडियो हिंदी गाने पर बनाती थी। यह दोनों इतना फेमस हो गए हैं कि इनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलो वर्ष हो गए हैं।

कीली पाल की शिक्षा

कीली पाल तंजानिया में अपने स्कूल शिक्षा के साथ अपने कॉलेज की पढ़ाई पूरी की की निप्पल पढ़ाई के साथ साथ डांस एक्टिंग मिमिक्री और वीडियो मेकिंग के रूचि रखते थे उन्होंने आगे चलकर अपनी बहन के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शार्ट वीडियो बनाने लगे और धीरे-धीरे वह बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो गए पालको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की वजह से एक अच्छी पहचान मिली।

Kili Paul Attack

तंजानिया के रहने वाले कीली पॉल कुछ समय से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसकी वजह से यह अपने फैंस के बीच अपने लिए जगह बना लिए हैं। कीली पॉल और उनकी बहन नीमा पाल एक साथ Bollywood के गाने और डायलॉग पर short video बनाते हैं। कीली पॉल की हर एक वीडियो उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कीली पाल का हर एक वीडियो कुछ ही मिनटों में काफी तेजी से वायरल हो जाता है।

लेकिन इसी बीच एक बहुत ही बुरी खबर निकल कर सामने आया है कि तंजानिया के रहने वाले सोशल मीडिया स्टार कीली पाल पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया है। मीडिया रिपोर्टर की माने तो कीली पीली पाल के ऊपर लाठी और चाकू से हमलावरों ने हमला किया। कीली पॉल अपने आप को किसी तरह वहां से बचाकर भाग निकले कीली पाल को काफी चोट आई डॉक्टरों ने कीली पाल को 5 टांके लगाए थे। आप लोगों को बता देगी कि कीली पॉल ने अपनी Instagram story पर एक तस्वीर को शेयर किया।

जिसमें कीली पाल घायल अवस्था में बिस्तर पर लेटे हुए नजर आए थे। हैरानी की बात यह है कि कीली पॉल ने मात्र कुछ समय बाद ही अपनी उस तस्वीर को डिलीट भी कर दिया। आपको बता दे कीली पॉल ने अपने हमले की पूरी जानकारी Instagram पर शेयर करते हुए कहा कि 5 लोगों ने मुझ पर हमला किया था। और मेरे Right Hand का अंगूठा चाकू के वार से पूरी तरह जख्मी हो गया था। जिसकी वजह से मुझे 5 टांके भी लगे थे। और उन लोगों ने मुझे डंडे से भी बहुत मारा।

कीली पॉल की बहन (Kili Paul Sister)

कीली पाल की बहन नीमा पाल अपने भाई के साथ Instagram पर Reels Video बनाती थी। यह दोनों भाई बहन बॉलीवुड फिल्मों के गाने पर लिप – सिंग करके वीडियो बनाते थे। और वीडियो को शेयर करते थे। कीली पॉल और उनकी बहन नीमा पाल शेरशाह मूवी के एक गाने पर लिप – सिंग करते हुए एक वीडियो बनाई और उस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

इसके बाद वह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद कीली पाल और उनकी बहन नीमा पाल रातों-रात star बन गई। आप लोगों को मैं बता दूं और रात लंबिया सॉन्ग शेरशाह मूवी का था। वीडियो वायरल होने के बाद कीली पाल और उनकी बहन नीमा पाल बॉलीवुड फिल्मों के कई लोकप्रिय गाने पर वीडियो बनाएं कीली और नीमा पाल अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय गानों पर लिप – सिंग और डांस करके कई सारे वीडियो शेयर करते है।

1. कीली पॉल कोन है?

Answer: कीली पॉल तंजानिया मूल के निवासी हैं।

2. कीली पॉल कितने साल के है?

Answer: कीली पॉल मात्र 26 साल के हैं।

3. कीली पॉल किस song पर वायरल हुए थे?

Answer: कीली पॉल रात लंबिया वाले song पर वायरल हुए थे।

ये भी पढ़ें

Previous articleडेबिट कार्ड क्या है | Debit Card in Hindi
Next articleJio Data Loan Kaise Le | जियो डाटा लोन कैसे ले?
Editorial Team "The Hindi Biography" में कुछ व्यक्तियों का समूह है जो विभिन्न प्रकार के विषयों पर लेख लिखते हैं और इनके द्वारा लिखे गए लेख पर लाखों उपयोगकर्ताओं द्वारा भरोसा किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here