Rufilo Se Loan Kaise Le | पाये ₹25000 तक Loan @ Apply Online

0
888
Rufilo Se Loan Kaise Le पाये ₹25000 तक Loan @ Apply Online
Rufilo Se Loan Kaise Le पाये ₹25000 तक Loan @ Apply Online

आज आप जानेंगे की Rufilo Se Loan Kaise Le, Rufilo Loan App क्या है और कैसे आप आसानी से तुरंत Small Business Loan इस App की मदद से ले सकते हैं। इस आर्टिकल की मदद से आप Rufilo App से लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) करना भी जानेंगे और इस App की मदद से आपको ₹25000 तक लोन तुरंत मिल सकता है।

आप सभी लोगों को पता है कि आजकल महंगाई कितनी बढ़ गई है और साथ ही साथ बेरोजगारी भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है इसीलिए ज्यादातर लोग बिजनेस करने के लिए लोन लेना चाहते हैं लेकिन उन लोगों को पता नहीं है कि कैसे आसानी से ऑनलाइन ही Instant Loan प्राप्त किया जाए।

इन्हीं सब आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए Rufilo जैसे App Loan प्रोवाइड करते हैं। Rufilo की बात कर ही रहे हैं तो आपको बता दें यदि आप PhonePe इस्तेमाल करते हैं तो आप PhonePe से Loan भी ले सकते हैं और यदि Google Pay का इस्तेमाल करते हैं तो Google Pay से लोन भी प्राप्त कर सकते हैं। अब आइए जानते हैं कि Rufilo App क्या है और Rufilo App से लोन कैसे ले सकते हैं।

Rufilo Loan App क्या हैं?

Rufilo एक लोन प्रोवाइड करने वाला एप्लीकेशन है यह Instant Credit और Small Business Loan प्रोवाइड करता है और यह RBI रजिस्टर्ड NBFCs लोन App है Rufilo आपको 100% Paperless और डिजिटल KYC प्रक्रिया के द्वारा सबसे तेज लोन प्रोवाइड करता है।

यह ऐप ₹5000 से लेकर ₹25000 तक लोन प्रदान करता है जिस पर 14% से लेकर 28% APR Ranging और Tenure 3 Month से 24 Month है यदि आप की केवाईसी अप्रूव हो जाती है तो आपको 5 मिनट के अंदर ही आपके खाते में यह एप्लीकेशन पैसा जमा कर देती है।

Rufilo App कितना Loan देती हैं?

जब कभी भी ऑनलाइन लोन लेने के बारे में सोचे रहे हैं तो सबसे पहले यह जानना अति आवश्यक है की Loan Apps कितना लोन प्रोवाइड करती हैं इसीलिए मैं आपको बता दूं कि Rufilo कम से कम ₹5000 और अधिक से अधिक ₹25000 तक का लोन प्रोवाइड करता है। यह छोटे व्यवसाय के लिए बढ़िया है क्योंकि यह पेपर लेस और तुरंत बैंक खाते में लोन क्रेडिट हो जाता है।

Rufilo से लोन लेने पर कितना ब्याज दर (Interest Rate) लगता है?

लोन लेने से पहले उस पर चुकाए जाने वाले ब्याज दर की पूरी तरह से जांच पड़ताल कर लेनी चाहिए क्योंकि आप लोन तो ले लोगे लेकिन अगर इंटरेस्ट रेट बहुत अधिक होता है तो आपको उसे चुकाने में बहुत सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है इसीलिए ब्याज दर जानना अति आवश्यक है।

यदि हम Rufilo Loan की बात करें तो इसमें कम से कम 14% और अधिकतम 28% तक का ब्याज वसूल किया जाता है और यह ब्याज की दर आपके लोन की राशि पर निर्भर करता है। जैसे आप कितने रुपए का लोन ले रहे हैं और कितने समय के लिए ले रहे हैं इन सभी बातों पर निर्भर करती है।

Rufilo Loan Eligibility Criteria

  • आवेदन कर्ता की उम्र कम से कम 21 साल होनी चाहिए।
  • लोन लेने वाले की कम से कम इनकम ₹12000 सैलरीड और यदि छोटा मोटा बिजनेस करते हैं तो ₹15000 होना चाहिए।

Rufilo से लोन लेने के लिये जरुरी दस्तावेज

Rufilo ऐप हंड्रेड परसेंट डिजिटली लोन प्रोवाइड करता है आपको किसी भी फिजिकल डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं पड़ती है, Simply केवल पैन कार्ड नंबर और आधार कार्ड की डिजिटल फोटो कॉपी और एक सेल्फी की जरूरत पड़ती है लोन लेने के लिए।

  • पैन कार्ड (PAN Card)
  • आधार कार्ड (Aadhaar Card)
  • सेल्फी (Selfie)

Rufilo Se Loan Kaise Le | पाये ₹25000 तक Instant Loan @ Apply Online

Rufilo से लोन लेने के लिए आप नीचे बताए गए सभी स्टेप्स को अच्छे से फॉलो करें-

  1. सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से Rufilo App Download कर लेना है।
  2. डाउनलोड करने के बाद Rufilo Open करें और अपना मोबाइल नंबर डालकर ओटीपी से वेरीफाई करके रजिस्टर कर लेना है।
  3. उसके बाद आपको अपनी पर्सनल जानकारी जैसे पूरा नाम, डेट ऑफ बर्थ, एड्रेस आदि आपको डाल लेना है।
  4. उसके बाद आपको केवाईसी के लिए कुछ डॉक्यूमेंट अपलोड करने हैं जैसे आधार कार्ड या पैन कार्ड
  5. इतना करने के बाद आपको Rufilo में जितना लोन चाहिए उसको चुन लेना है और अपनी पर्सनल लोन की योग्यता की जांच कर लेनी है।
  6. प्रोसेस करने के बाद आपका आवेदन रिव्यू में चला जाएगा और आप के दस्तावेजों की जांच की जाएगी।
  7. आपके दस्तावेजों की जांच होने के बाद आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर बता दिया जाता है कि आपका लोन अप्रूव हो गया है या नहीं।
  8. और इसके पांच से 6 मिनट के अंदर ही आपके लोन की राशि आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाता है।

Rufilo App से लोन कौन कौन ले सकता है?

जैसा कि आपको पता है Rufilo आपको इंस्टेंट लोन के साथ-साथ छोटे-मोटे बिजनेस लोन भी प्रोवाइड करता है इसलिए इस ऐप से वही लोग लोन ले सकते हैं जो सैलरीड हो या कोई छोटा मोटा व्यवसाय करते हो। यदि आप Salary पर काम करते हैं तो आपकी मिनिमम सैलेरी ₹12000 होनी चाहिए और यदि आप व्यवसाय करते हैं तो इनकम आपकी 15000 होनी चाहिए।

किराना शॉप, ग्रॉसरी स्टोर, प्रोविजन स्टोर, मोबाइल रिचार्ज एंड इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप्स, बेकरी की दुकान, जूस की दुकान, और भी बहुत सारे स्ट्रीट वेंडर, सब्जी की दुकान आदि को यह App लोन प्रदान करती है।

Rufilo Loan App Customer Care Number

  • कस्टमर केयर नंबर: 022-48913684
  • ईमेल: [email protected]
  • पता: इराइज बिल्डिंग, पहली मंजिल, लोमा आईटी पार्क, टीटीसी औद्योगिक क्षेत्र,घनसोली, नवी मुंबई, महाराष्ट्र 400710

Final Word

तो इस पोस्ट में आपने जाना की Rufilo Se Loan Kaise Le और हमें उम्मीद है कि यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा और आपकी Financial Problem दूर हुई होगी। दोस्तों ध्यान दें कि हमारा ब्लॉग लोन प्रदान नहीं करती है हम केवल यहां पर आपको इंफॉर्मेशन प्रदान करते हैं यदि Rufilo App से किसी भी प्रकार की आपको समस्या होती है तो इसका जिम्मेदार हमारी वेबसाइट या इसके Owner नहीं होंगे।

ये भी पढ़े !

Rate this post
Previous articleकॉर्न फ्लोर क्या हैं – Corn Flour in Hindi और इसके 4 बेहतरीन उपयोग
Next articleBSNL Me Port Kaise Kare | Jio, Vi, Airtel Sim को BSNL में Port कैसे करें
Hello दोस्तों मैं इस ब्लॉग का Writer और Founder हूँ और इस वेबसाइट के माध्यम से Hindi Biography, Health, Viral News And Festival Quotes के बारे में जानकारी Share करता हूँ। प्रसिद्ध लोगों की Hindi Biography को आप तक पहुंचाना हमारा मुख्य उद्देश्य है। हिंदी बायोग्राफी के साथ-साथ आपको यहां Blogging, Online Earning और Internet Tricks से संबंधित पोस्ट भी हिंदी भाषा में मिलते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here