UWatchFree Movies Download and Watch Best TV Series 2021 for Free

0
330
UWatchFree Movies Download and Watch Best TV Series 2021
UWatchFree Movies Download and Watch Best TV Series 2021

UWatchFree 2021 में अगर आप फिल्में देखने के बहुत शौकीन है तो इस पोस्ट को पूरा करते रहिए क्योंकि आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसी Movie Downloading Site लेकर आया हू जिससे आप फिल्मों को बड़ी आसानी से Stream और Download कर सकते हैं।

अगर आप Legal तरीके से Movie Download और Stream करना चाहते हैं तो UWatchFree के बारे में जानना आपके लिए बहुत जरूरी है क्योंकि यह Website Movie Download करने के मामले में बहुत कम समय मे Popular हो गया है।

UWatchFree को लोगो ने Best Movies Downloading Site की उपाधि भी दी थी यह एक ऐसी Website है जिसको बहुत से देशों में आज भी Illegal मानते है जिनमे से एक अपना देश भारत भी है क्योंकि यह फिल्म के निर्माताओं के Permission लिए बिना ही Movie को Download करने का Link Provide कर देते हैं।

What is UWatchFree? (UWatchFree क्या है)

UWatchFree के बारे में बात करने से पहले हम आपको बता दे कि Tamilrockers, Moviesrules, Moviesflix और Jiorockers जैसी UWatchFree भी एक illegal Torrent Website है जो अपने लाखो Users को अवैध रूप से Movies, TV show और Web Series को download करने की अनुमति देता है।

UWatchFree वेबसाइट पर लगभग सभी प्रकार की फिल्में TV Serial Web Series Songs इत्यादि को रिलीज से पहले या उसके 1 दिन बाद Free में Stream या Download कर सकते हैं।

यह वेबसाइट लगभग 4 सालों से काम कर रही है सूत्रों की माने तो UWatchFree की स्थापना 2013 में हुई थी शुरुआत में यह सिर्फ Bollywood की फिल्मों को Leak करता था लेकिन अब यह धीरे धीरे Tamil, Telugu Malayalam हिंदी और अंग्रेजी Web Series, TV Show आदि को उनके Release के पहले या 1 दिन बाद Leak कर देता है।

UWatchFree वेबसाइट पहले एक Mobile Application भी था इसको भारत सरकार ने बहुत पहले Ban कर दिया था और thehindibiography.in भी आपको Piracy करने वाली Website से दूर रहने की सलाह देता है क्योंकि अगर आप गलत तरीके से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं तो आपको जेल भी हो सकती है।

UWatchFree में फिल्म डाउनलोड करने के लिए Website में Sign Up होने की जरूरत नहीं है इसमें आप बिना Sign Up हुए आसानी से फिल्मों को Download कर सकते हैं।

UWatchFree TV Series कैसे Download करे?

जैसे आप फिल्म को डाउनलोड करते है उसी तरह UWhachFree में TV Series को भी आसानी से Download कर सकते हैं और Online Strem कर सकते हैं

आज के समय में प्रत्येक Telecom Company द्वारा 1 महीने के Recharge पर 1.5 GB प्रतिदिन नेट मिलता है जिसकी मदद से आप आसानी से फिल्म को Download और Stream कर सकते हैं।

UWhachFree Movies Download and Watch Movies TV Series Online for Free

आज के समय में Internet इतना Fast होता है कि Movies को Online Stream करना बहुत ही आसान होता है इससे आपको फायदा यह होता है कि आपके मोबाइल की Storage भी Full नहीं होती है जिससे आपका Mobile बेहतर तरीके से काम करता है।

UWhachFree Site में अब बिना Registration किए ही अपनी फिल्म को Download कर सकते हैं और उसका मजा उठा सकते हैं।

UWhachFree 2020- Download New Bollywood, Hollywood Movies Online

UWhachFree Website पर आपको Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu Malayalam, Pakistani Bangladeshi हर प्रकार की Movie Free में मिल जाती हैं जिसको आप आसानी से HD में Download कर सकते हैं।

अब आप यह सोच रहे होंगे कि इनकी कमाई कैसे होती है तो मै आपको बता दूं उनकी वेबसाइट पर जो Pop Up Ads show होता है उससे वह बहुत अच्छी कमाई कर लेते है।

UWatchFree Website New Link 2021

अन्य Website के जैसे UWatchFree पर भी बहुत बार DMCA Strike लगे हैं आगे चलकर ऐसी परेशानियों का सामना ना करना पड़े इसके लिए UWatchFree Official के Team Member ने अपने वेबसाइट के URL को बहुत बार Change किया है ।

अगर आपको वेबसाइट के Working Link चाहिए तो मैं नीचे दे रहा हूं इसका इस्तेमाल करके आप आसानी से फिल्म को Download कर सकते हैं।

uwatchfre.domainsuswatchfree.co
uswatchfree.cxuwatchfre.ax
uwatchfree.isuwatchfree.co/
uwatchfree.sauwatchfree.cow1
UWatchFree Website New Link 2021

UWatchFree Free Movies Legal है?

बहुत से देशों में अगर कोई Sites आपको कोई content चाहे Movies हो या Web Series को दिखाता है जिसे Proper Licence के साथ नही लाया हुआ है तब ऐसे में इस प्रकार के Sites को Illegal कहा जाता है।

UWatch Free भी ऐसी वेबसाइट के अंतर्गत आता है इसीलिए UWatch Free से फिल्म को Download करना या फिर Stream करना Legal नहीं कह सकते है।

इस प्रकार की Website से Movies को Download करना गैर कानूनी अपराध माना जाता है thehindibiography.in इस तरह की साइड से दूर रहने की सलाह देता है।

UWatchFree CX कब Ban हुई?

UWatch Free वेबसाइट एक बहुत ही Successful और सफल वेबसाइट में से एक थी जब सन 2017 में Movies Production House ने इसके खिलाफ illegal content के लिए appeal की तब भारत सरकार ने 22 मार्च 2018 को UWatchFree Website को हमेशा के लिए बंद कर दिया है।

तब से आज तक UWatchFree की Original Website बंद पड़ी है लेकिन आज भी लोग इसके Domain Name को Change करके वेबसाइट को चलाते रहते हैं ताकि सरकार इन्हें पकड़ ना पाए।

क्या Online Movies Stream करना भारत में illigal है?

जी हां बिल्कुल Online Movies Stream करना भारत में नहीं बल्कि पूरे देश में Illegal है क्योंकि यह साइट बिना किसी Permission के ही किसी दूसरे के Content को अपने Site पर Publish कर देती है जिससे बड़े-बड़े Production House वालों को भारी भरकम नुकसान होता है।

बड़े बड़े Production House वाले अपनी फिल्मों पर करोड़ों रुपए खर्च करते हैं और ऐसे में Piracy करने वाली वेबसाइट फिल्मो को रिलीज या रिलीज से 1 दिन पहले ही Leak कर देती है जिससे इनको भारी भरकम नुकसान होता है।

अगर आप Legal तरीके से फिल्मों को देखना चाहते हैं तो आप Amazon Prime, Netflix, Hotstar इत्यादि पर Subscription Plan लेकर Movie Stream कर सकते हैं अगर आप इन पर फिल्में देखते हैं तो यह 100% Legal माना जाता है क्योंकि ये Production House वालों से Permission लिए होते हैं।

UWatchFree Proxy

UWatchFree Proxy
UWatchFree Proxy

दोस्तों अगर आप वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो Proxy का Use कर सकते हैं नीचे मैं आपको कुछ Free Proxy का Link दे दूंगा जिस पर आप Visit करके वेबसाइट पर access कर सकते हैं।

Proxy Website ListStatus
https://freeproxy.win/Working
http://videounblocker.net/Working
https://hide.me/en/proxyWorking
https://www.megaproxy.com/Working

FAQs on UWatchFree Movies Website

Question 1. Is it Legal to use UWatchFree?

Answer : No

Question 2. Is it safe to use UWatchFree?

Answer : No

Question 3: How does UWatchFreemovies earn?

Answer: इस Website का Maximum Earning जो है वह popup ads से होता है ना कि Google Adsense से होता है क्योंकि Google Adsense Approval illegal वेबसाइट जैसे Movies डाउनलोड करने वाले पर नहीं मिलता है जिससे इनका Main Income Source Sponsored Post या popup ads होता है।

Final Word

वैसे तो UWatchFree Piracy के मामले में कुख्यात है और Top 10 List में आता है लेकिन UWatch Free का उपयोग करके आप Tamil, Tv Series, Bollywood, South और Hollywood जैसी Movies को Download कर सकते हैं।

Movies Download करने से पहले मैं आपको Warning देना चाहूंगा, ऐसी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें क्योंकि यह एक illegal कार्य है और इसको उपयोग करने से आपके फोन या कंप्यूटर में वायरस आ सकते हैं और यदि आप Piracy करते वक्त पकड़े जाते हैं तो आपको भारी-भरकम जुर्माना देना पड़ सकता है।

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. TheHindiBiography इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है।

यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में ज़रूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है। इसका उद्देश्य कभी भी और किसी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं है। 

कृपया ऐसी website से दूर रहे और film download करने का सही रास्ता चुने।

Video Source : CIPAM India

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here